आज निकलेगी श्री गुरु रविदास महाराज की जयंती पर शहर में भव्य शोभायात्रा, ट्रैफिक पुलिस ने रास्ते किये डायवर्ट, देखें MAP

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/धर्म)

जालंधर : श्री गुरु रविदास महाराज की जयंती के उपलक्ष्य में शहर में हर साल की तरह इस बार भी भव्य शोभा यात्रा बूटा मंडी स्तिथ सतगुरु रविदास धाम से आज निकाली जायेगी। सतगुरु रविदास धाम से शुरू होकर यह शोभायत्रा पुरे शहर को कवर करेगी। इसे लेकर जालंधर सिटी पुलिस ने कई पॉइंट्स से ट्रैफिक को डॉयवर्ट किया है। इस दौरान मंदिर में नतमस्तक होने के लिए सांसद रिंकू सहित अन्य राजनैतिक नेता भी गुरु धाम में पहुँचेगे। जिसको लेकर जालंधर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

ये शोभायात्रा बूटा मंडी स्थित सतगुरु रविदास धाम, श्री गुरु रविदास चौक, डॉ. अंबेडकर चौक (नकोदर चौक), भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक), श्री राम चौक (पीएनबी चौक) से होते हुए मिलाप चौक, शहीद भगत सिंह चौक, अड्डा होशियारपुर, माई हीरा गेट, पटेल चौक, सब्जी मंडी चौक, बस्ती अड्डा से होते हुए वापस गुरु रविदास चौक से सतगुरु रविदास धाम बूटा मंडी में समाप्त होगी।

पुलिस ने शोभायात्रा को देखते हुए कई रूट डायवर्ट कर दिए गए है, ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी न हो और ट्रेफिक सुचारु रूप से चलता रहे।

जिला प्रशासन ने आज श्री गुरु रविदास जी की जयंती के अवसर पर शराब ठेकों को लेकर नए आदेश जारी किये है। आदेश में लिखा है कि जिस रोड से शोभायात्रा गुजरेगी वहां पर शराब के ठेके बंद रहेंगे। डिप्टी कमिश्नर जालंधर विशेष सारंगल ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी की जयंती पर सभी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आदेश दिए गए है।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार