पंजाब के तीन नेताओं को मिली ‘Y’ सिक्योरिटी, 2 बीते दिनों कांग्रेस छोड़ BJP में हुए थे शामिल

दोआबा न्यूज़लाईन जालंधर/राजनीति)

जालंधर: पंजाब कांग्रेस के तीन पूर्व नेताओं को केंद्र की तरफ से ‘Y’ श्रेणी की VIP मुहैया करवाई गई है। इसके तहत इनकी सुरक्षा में अर्द्धसैनिक बलों के कमांडो तैनात रहेंगे। इन नेताओं में 2 नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में च चुके हैं। यह सुरक्षा चौधरी परिवार के दो सदस्यों कर्मजीत चौधरी और बिक्रमजीत चौधरी के अलावा तजिंदर सिंह बिट्टू को दी गई है।

सूत्रों ने बताया कि विक्रमजीत सिंह चौधरी, उनकी मां कर्मजीत कौर चौधरी और तजिंदर सिंह बिट्टू को केंद्रीय खुफिया एजेंसियों की ओर से खतरे का पता चलने के कारण ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। बता दें कि तजिंदर बिट्टू ने और पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी कर्मजीत कौर ने गत दिनों दिल्ली में भाजपा ज्वाइन कर ली थी।

वहीं कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने फिल्लौर से विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी को हाल ही में कथित तौर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया था। उनके अनुसार विक्रमजीत सिंह ने कथित तौर पर पार्टी के जालंधर से उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ गलत बयानबाजी की थी।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की ओर से टिकट न देने पर चौधरी परिवार पहले से ही नाराज चल रहा था। पूर्व सी.एम. चरणजीत सिंह चन्नी को टिकट दिए जाने से भी वे खफा थे। बीते दिनों यह नाराजगी जगजाहिर हो गई जब जुबानी जंग दौरान विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने चन्नी को शकुनि और चन्नी ने उन्हें दुर्योधन बताया था।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी