भाजपा में शामिल हुआ ये अकाली नेता, SAD ने कर दिया था निष्काषित

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: शिरोमणि अकाली दल से पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाले गए डेरा बाबा नानक विधानसभा इंचार्ज रविकरण सिंह काहलों ने आज बीजेपी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ व मनजिंदर सिंह सिरसा की अगुवाई में पार्टी ज्वाइन की। इस मौके पर उनके साथ कई लोग भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह सच बोले रहे थे। इस वजह से उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया।

बता दें कि बीते दिन ही शिरोमणि अकाली दल ने उन्हें पार्टी के खिलाफ गतिविधियों के आरोप में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया था। इस बात की जानकारी गुरदासपुर से SAD उम्मीदवार व पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने सोशल मीडिया पर बुधवार रत एक पोस्ट डाल कर दी है। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि SAD के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने डेरा बाबा नानक विधानसभा इंचार्ज रविकरन सिंह काहलों को पार्टी विरोधी गतिविधियों और पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने के आरोप में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

गौर करने योग्य है कि रविकरण 2022 में डेरा बाबा नानक सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। रविकरन सिंह काहलों पूर्व मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय निर्मल सिंह काहलों के बेटे हैं, जो अकाली सरकार में कई उच्च पदों पर रह चुके हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी