जालंधर में चोरों ने बीमार व्यक्ति को बनाया निशाना, फोन छीनकर हुए फरार

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में चोरों ने फिर एक वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार एक युवक बस्ती बावा खेल में स्थित तारा सिंह एवेन्यू इलाके के एक घर में घुसा और अंदर बैठे एक बीमार व्यक्ति से फोन छीनकर भाग गया। उसका ही एक दोस्त घर के बाहर बाइक लेकर तैयार बैठा हुआ था। घटना की एक CCTV फुटेज सामने आई है जिसमें साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे युवक घटना को अंजाम देकर भागता हुआ बाहर आता है और गली में बाइक पर तैयार खड़े अपने साथी के साथ बैठ कर फरार हो जाता है।

वहीं बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों ने पहले गली की रेकी की और फिर घटना को अंजाम दिय। यहां तक की एक आरोपी पीड़ित व्यक्ति से थोड़ी देर पहले आकर हाल चाल भी पूछकर गया था। मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति का फोन छिना है उसका पैर टुटा हुआ है, जोकि दोपहर के समय कुर्सी लगाकर अपने घर के अंदर आंगन में बैठा था। आरोपी ने पहले रेकी कर पीड़ित का हाल-चाल पूछा और दूसरी बार फिर बाइक पर अपने साथी के साथ गली का चक्कर लगाकर चला गया। तीसरी बार एक आरोपी अंदर आया और दूसरा बाइक लेकर बाहर खड़ा रहा। जिसके बाद आरोपी दोबारा घर में घुसा और व्यक्ति का फोन लेकर भाग गया। हालांकि लूट के बाद पीड़ित चिल्लाया भी और उसका बेटा आरोपियों के पीछे भी भागा, मगर कुछ हाथ नहीं लगा।

वहीं घटना की सूचना के बाद थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब पुलिस सीसीटीवी में कैद हुए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी