जालंधर के प्रसिद्ध मंदिर में हुई चोरी, दानपात्र में पड़ी नकदी उड़ा ले गए चोर

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आये दिन चोरी और लूट के अनेकों मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला शहर के सोढल नगर में स्थित प्राचीन काली माता मंदिर से चोरी का सामना आया है। मिली जानकारी के अनुसार चोर बीती रात मंदिर में घुस गए और वहां से दानपात्र व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पुजारी के अनुसार घटना रात करीब 1 बजे की है। मंदिर में चोरी का पता सबसे पहले पुजारी को चला जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सुचना दी।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। उनके अनुसार आरोपी दानपात्र में पड़ी सारी नकदी चुराकर ले गए हैं। फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है और न ही पंडित ने किसी पर कोई शक जताया है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मंदिर के पुजारी चंद्र भूषण ने बताया कि बीती रात 9:30 बजे आरती करने के बाद वह मंदिर के दरवाजे बंद करके सोने चले गए। लेकिन रात करीब 1 बजे चोरों ने मंदिर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि सुबह जब वह मंदिर पहुंचे तो मंदिर के बाहर दान पत्र टूटे हुए पड़े थे। जिसके बाद उन्होंने मंदिर प्रबंधक को इसकी जानकारी दी। पंडित ने बताया कि चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे का प्लग भी हटा दिया था। पंडित के अनुसार अभी नकदी का अनुमान नहीं लगाया जा सकता।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी