जम्मू-कश्मीर में आर्मी के कैंप पर आतंकियों का हमला, 2 जवान घायल

दोआबा न्यूज़लाईन

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आज यानि गुरुवार तड़के सुबह आर्मी के अस्थायी कैंप पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस हमले में 2 सैनिक घायल हो गए हैं। घटना कास्तीगढ़ इलाके के जद्दन बाटा गांव की बताई जा रही है जहां एक स्कूल में सेना का एक कैंप लगा हुआ था। सेना के अधिकारियों के अनुसार स्कूल में अचानक आतंकियों ने हमला बोल दिया और फायरिंग शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ एक घंटे से ज्यादा चली। जब सेना ने फायरिंग की तो आतंकी जंगल की ओर भागे, वहां सेना ने उन्हें घेर रखा है। करीब 4 घंटे तक सेना और आतंकियों के बीच रुक-रुककर फायरिंग हुई।

बताते चलें कि डोडा में ही 15 जुलाई को आतंकियों से सेना की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सेना के एक कैप्टन और पुलिसकर्मी समेत 5 जवान शहीद हो गए थे। वहीं 16 जुलाई को डोडा के डेसा फोरेस्ट बेल्ट के कलां भाटा में रात 10:45 बजे और पंचान भाटा इलाके में रात 2 बजे फिर फायरिंग हुई थी। 12 जून के बाद से लगातार हो रहे हमलों में 5 जवान शहीद हुए, 9 सुरक्षाकर्मी घायल हुए। जबकि तीन आतंकवादी मारे गए।इन्हीं घटनाओं के बाद सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए सेना ने जद्दन बाटा गांव के सरकारी स्कूल में अस्थायी सुरक्षा शिविर बनाया था।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद