जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला, 10 की मौत और 33 श्रद्धालु घायल

दोआबा न्यूज़लाईन (जम्मू-कश्मीर/क्राइम)

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बीती शाम एक श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने हमला बोल दिया है। मिली जानकारी के अनुसार ने आतंकवादियों ने 53 सीटों वाली बस पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 33 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि यह बस शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही तभी आतंकियों ने इस बस पर गोलीबारी की, जिसके बाद बस अनयत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घटना पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास शाम करीब 6:15 पर हुई बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

घटना में घायल तीर्थयात्रियों ने बताया कि आतंकियों ने करीब 20 मिनट तक गोलियां चलाईं, जब गोली चलना बंद हो गई, उसके बाद पुलिस आई और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को रेस्क्यू किया गया। उनके अनुसार 6 से 7 आतंकी थे जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे और लगातार फायरिंग कर रहे थे।

वहीं इस घटना पर दुःख जताते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के रियासी से भयानक खबर है, जहां एक बस पर हुए आतंकी हमले में 10 यात्रियों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन इलाकों से पहले आतंकवादियों को पूरी तरह से हटा दिया गया था, वहां फिर से आतंकवाद की वापसी हो गई है। मृतकों की आत्मा को शांति मिले और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद