लुधियाना में भयानक सड़क हादसा, जिंदा जलकर ACP सहित 2 लोगों की मौत

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में बीती देर रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें फॉर्च्यूनर गाड़ी सवार ACP और उनके गनमैन की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। यह हादसा लुधियाना के समराला के नजदीक गांव दियालपुरा के पास फ्लाईओवर पर हुआ है। मृतक एसीपी की पहचान संदीप और गनमैन की परमजोत के रूप में हुई है। जबकि घायल ड्राइवर का नाम गुरप्रीत सिंह है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात एक बजे के करीब समराला के नजदीक गांव दियालपुरा के पास फ्लाईओवर पर एक स्कार्पियो गाड़ी और फोरचुनर की भयानक टक्कर हुई, जिसके कारण दोनों कारें जाकर डिवाइडर से टकरा गईं। दोनों कारों की जबरदस्त टक्कर के कारण
फोरचुनर गाड़ी में भयानक आगा लग गई। जिसकी वजह से ड्राइवर और गनमैन सहित ACP को खुद गाड़ी से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। बाद में राहगीरों की मदद से उन्हें गाड़ी से बाहर निकला गया। हादसे में दहकती कार की एक वीडियो भी लोगों द्वारा बनाई गई है।

फिलहाल पुलिस IPC की धारा 279/337/304A/427 के तहत पुलिस स्टेशन समराला में मामला दर्ज कर रही है। समराला पुलिस थाने के एसएचओ राव वरिंदर सिंह ने कहा कि देर रात चंडीगढ़ से लुधियाना की तरफ जा रहे थे। लुधियाना की तरफ से आ रही ओवरस्पीड स्कार्पियों ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। जिसके बाद ACP की फॉर्च्यूनर गाड़ी को आग लग गई। जिसमें एसीपी संदीप सिंह और गनमैन परमजोत बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने पहले ही दम तोड़ दिया।

वहीं समराला के सिविल हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर मनप्रीत कौर ने कहा कि देर रात तीन लोगों को अस्पताल में लाया गया। जिसमें से ACP संदीप सिंह और उनके गनमैन परमजोत की मौके पर ही मौत हो गई थी। ड्राइवर HC गुरप्रीत सिंह गंभीर रूप से घायल था। जिसे तुरंत लुधियाना रेफर किया गया।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव