ट्रक की कार से भयानक टक्कर, कार में लगी आग, 5 दोस्त जिंदा जले

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/दसूहा)

रफ ड्राइविंग के चलते रोजाना हजारों की सख्या में सड़क हादसे हो रहे है। शुक्रवार देर रात दसूहा से मुकेरियां रोड़ पर स्थित ऊची बस्सी में देर रात एक ट्रक और कार आपस में टकरा गए। हादसा इतना भयानक था कि कार में आग लग गई और दुर्भाग्य से कार में सवार चार लोगों की तुरंत मौत हो गई। जबकि एक युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। यह पांचों युवक जालंधर के बताए जा रहे है। ट्रक ड्राइवर को भी काफी गंभीर चोट आई है। हादसा ऐसा ददर्दनाक था की मरने वाले लोगों के शव चारों तरफ टुकड़ों में पाए गए है। पांचों दोस्त जालंधर से पठानकोट जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह ने बताया की वह अपने दोस्तों के साथ गाड़ी चला रहे थे। जब उन्होंने ऊंची बस्सी गांव के पास एक कार में आग लगी देखी। उनके पहुंचने से एक-दो मिनट पहले ही हादसा हुआ था। गुरमीत और कुछ अन्य लोगों ने जलती हुई कार से चार लोगों को बचाने में मदद की। अफसोस की बात है कि दो लोग जीवित नहीं बचे, लेकिन दो अभी भी सांस ले रहे थे और एक खुद ही बाहर निकलने में कामयाब रहा। गुरमीत ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बताते चले की चार युवक जालंधर के भार्गव कैंप और एक युवक बस्तियात क्षेत्र का बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान ऋषभ मिन्हास, सुरजीत, अंकित, इंद्रजीत व संजू के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी हरप्रेम सिंह मौके पर पहुंचे। और गाड़ी पर जालंधर की नंबर प्लेट लगी थी। उन्होंने कहा कि वह जांच कर मामला दर्ज करेंगे। मरने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी