भयानक हादसा: ट्रक ने 14 वर्षीय बच्चे को कुचला, मौके पर तोडा दम, परिवार ने किया जमकर हंगामा

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर से आज सुबह एक भयानक सड़क हादसे की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार शहर के काला सिंघा पुली के पास एक 14 वर्षीय बच्चा तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया है। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। मृतक की पहचान 14 वर्षीय रौनित निवासी बस्ती शेख के रूप में हुई है।

आसपास के लोगों द्वारा घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रौनित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई तजिंदर कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बस्ती शेख में रहता था। उसका भाई रौनित चाचा को रोटी देने के लिए सुबह घर से निकला था। लेकिन रास्ते में जाते हुए एक ट्रक वाले ने उसपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसका पता उन्हें तब चला जब भाई को गए हुए ज्यादा देर हो गई तो इसके बाद तजिंदर ने अपने भाई को फोन किए, मगर भाई का फ़ोन किसी व्यक्ति ने उठाया और उसने बताया कि भाई का एक्सीडेंट हो गया है और आप जल्द मौके पर आ जाएं। उसके अनुसार जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो भाई की मौत हो चुकी थी।

रौनित की मौत के बाद परिवार सहित मोहल्लावासी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए थे। उन्होंने काला सिंघा रोड चुंगी के पास जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान मौके पर थाना डिवीजन नंबर-5 के एसएचओ भारत भूषण ने पहुँच कर किसी तरह परिवार को शांत करवाया और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन किया।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी