सूफी गायिका ज्योति नूरां का अपने पहले पति से फिर हुआ विवाद, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : सूफी गायिका ज्योति नूरां का एक बार से अपने पहले पति कुणाल पासी के साथ विवाद शुरू हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए है। दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत जालंधर सिटी के रामा मंडी थाने की पुलिस से की है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए ज्योति ने कहा कि कई दिनों से कुणाल उन्हें फोन मैसेज कर परेशान कर रहा था। कल यानी गुरूवार को फिर से पति कुणाल पासी ने उसे फोन कर बुलाया। जब उसने मना किया तो कुणाल ने धमकी दी कि वह उसकी अश्लील फोटो वायरल कर देगा। ऐसे में वह कुणाल से मिलने के लिए विधिपुर फ्लाईओवर के पास चली गई। उक्त जगह पर दो गाड़ियों में कुणाल और उसके दोस्त बैठे थे। इसके बाद कुणाल और उसके साथियों ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। इस दौरान उन्हें धमकियां दी गई कि वह उसकी अश्लील वीडियो लीक कर देगा। जिसके बाद ज्योति ने अपनी जान का खतरा देखते हुए अपने पति अविनाश कुमार को फोन कर सारा घटनाक्रम बताया और वह तुरंत अपने दोस्तों के साथ मौके पर पहुंच गया था। जिसके बाद कुणाल वहां से फरार हो गया।

कुणाल पासी ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि ज्योति ने उसे विधिपुर रेलवे क्रासिंग के पास बुलाया था। उसके साथ उसका पति और अन्य साथी मौजूद थे। सभी ने उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की और खुद को सीआईए वाला बताया। कुणाल ने आरोप लगाया है कि उस पर पिस्तौल तानी और आरोपियों ने तेजधार हथियार भी निकाल लिया था। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके साथ कुणाल ने यह भी आरोप लगाए कि ज्योति के साथ जो नौजवान होते है वे नशा तस्करी का काम करते है।

इस मामले की जांच कर रहे रामा मंडी थाने के एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि हम दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर जांच कर रहे हैं, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला