लुधियाना में टिप्पर की चपेट में आई स्कूल टीचर, हाथ-पैर पर चढ़े टायर, गंभीर घायल

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राइम)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में आज सुबह चंडीगढ रोड पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार एक महिला स्कूल टीचर को टिप्पर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में महिला टीचर गंभीर रूप से घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि उसके हाथ, पैर और जांघ पर टिप्पर के टायर चढ़ गए। घायल टीचर की पहचान कीर्ति अरोड़ा निवासी फतेगढ़ मोहल्ला के रूप में हुई है और वह डीसीएम प्रेजिडेंसी स्कूल में पढ़ाती हैं। जिसकी शादी को भी अभी 4 महीने ही हुए हैं।

घटना की सूचना राहगीरों की मदद से पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 7 पहुंची, जिन्होंने टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। अब आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि टिप्पर के नीचे महिला का खून और मांस के कुछ टुकड़े मिले हैं। फिलहाल टिप्पर चालक फरार है, लेकिन जल्द उसे काबू कर लिया जाएगा। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि टिप्पर की रफ्तार काफी तेज थी।

वहीं घायल कीर्ति के पति का कहना है कि उनकी पत्नी रोजाना की तरह ही स्कूल के लिए निकली थी। लेकिन अचानक रास्ते में वर्धमान चौक के पास यह हादसा हो गया। उन्हें फ़ोन आया कि आपकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है और उसे CMC अस्पताल दाखिल करवाया है। परिजनों के अनुसार डॉक्टर का कहना है कि हाथ का अंगूठा अलग हुआ है। जबकि पैर और हाथ पर भी गंभीर चोटें आई है। फिलहाल कीर्ति खतरे से बाहर है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे