Bigg Boss OTT 3 की विनर बनीं सना मकबूल, जीती विनर ट्रॉफी और 25 लाख रुपए

दोआबा न्यूज़लाईन

मनोरंजन: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर की ट्राफी को मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल ने अपने नाम कर लिया है। सना बीते दिन हुए ग्रैंड फिनाले में रैपर नैजी को हराकर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर बन गई है। विजेता बनने पर सना को विनर के तौर पर ट्रॉफी और 25 लाख रुपए मिले हैं।

ट्रॉफी जीतने के बाद मीडिया से बातचीत में सना ने कहा, ‘शो में मैं पहले दिन से ही ट्राफी जीतना चाहती और लगातार वही कोशिश कर रही थी। जब मैंने इसे जीत लिया है तो मैं बहुत शुक्रगुजार हूं और मेरे मन में खुद के लिए और ज्यादा रिस्पेक्ट बढ़ गई है। घर में हर कोई मेरे ऊपर कमेंट करता रहा पर आज मैंने यह ट्रॉफी जीत कर उन सभी को जवाब दे दिया है।

वहीं सना की इस जीत में शामिल होने के लिए फिनाले के सेट पर उनकी मां, बहन और और कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी भी मौजूद थे। फिनाले में जब सना का विनर के रूप में नाम लिया गया तो वह इमोशनल हो गईं और उन्होंने वहां मौजूद अपनी मां को गले लगा लिया। सना के बाद रैपर नेजी फर्स्ट और रणवीर शौरी इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहे। बता दें कि Bigg Boss OTT 3 टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कृतिका मलिक और साई केतन राव पहले ही बाहर हो गए थे।

Related posts

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर को दर्शकों की भीड़ में से मारा गया जूता, गुस्साए करण औजला

सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए Good News, नया गाना ‘Attach’ हुआ रिलीज़

जालंधर की बेटी के सिर पर सजा ‘Miss Grand India’ का ताज