ई-ऑक्शन को लेकर रजिस्ट्रेशन हुई शुरू, जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में करोड़ों का घपला करने वालों पर जल्दी गिरेगी गाज : चेयरमैन संघेड़ा

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर के इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जगतार सिंह संघेड़ा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिस दौरान उन्होंने कहा कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की तरफ से अलग-अलग स्कीमों के तहत जायदादों को बेचने की ई-ऑक्शन 27 मार्च सुबह 9 बजे से लेकर 29 मार्च शाम 5 बजे तक चलेगी। जिसको लेकर आनलाइन रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू कर दी गई है। जो कि www.tenderwizard.com\DLGP पर जा कर किया जा सकता है। इसके इलावा ट्रस्ट की अलग-अलग स्कीमों के तहत सभी अलाटियों से निर्माण करने पर नवनिर्माण की फीस वसूलने में तेजी लाई गई है। लोग पैसे जमा करवाने के लिए खुद आगे आ रहे है। इससे ट्रस्ट को वित्तीय तौर पर ज्यादा मजबूती मिलेगी।

इस दौरान लतीफपुरा पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों को जगह अलॉट की है, लेकिन घर लेने के लिए अभी तक हमारे पास कोई नही आया।

केएल सहगल मैमोरियल समेत अन्य़ संपत्तियों की जांच के बाद प्रापर्टी जब्त की जाएगी। इसके साथ जिन लोगों ने ट्रस्ट में करोड़ों रुपए का घपला किया है, वे बहुत जल्द पकडे जाएंगे।

चेयरमैन के मुताबिक इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की अलग-अलग स्कीमों में 170 एकड़ सूर्य एंक्लेव में कमर्शियल जायदाद है, जिसमें एक प्राइमरी स्कूल, 16 स्वीट शॉप, 8 स्टाल साइड, 2 नर्सिंग होम साइड व शहीद रमनदादा कमर्शियल काम्पेलक्स (3.71 एकड़) रिहायशी जायदाद शामिल है।
शहर में अन्य जगहों पर भी बोली लगाई जाएगी। अगर इस दौरान कोई व्यक्ति पैसे देकर जगह लेने की मांग करता है तो उसकी शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। इसी बीच अगर किसी ने खरीदी जमीन का नक्शा पास करवाना है तो वह उनसे सीधा सम्पर्क कर सकता हैं।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day