पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

NEET टॉपर रह चुका है मृतक

दोआबा न्यूज़लाईन

श्री मुक्तसर साहिब: पंजाब के NEET टॉपर ने दिल्ली में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला था और दिल्ली के मौलाना आजाद कॉलेज में रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट से MD कर रहा था । लेकिन बीते दिन उसका शव दिल्ली में पारसी अंजुमन धर्मशाला के एक कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान 25 वर्षीय डॉ. नवदीप सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि नवदीप 2017 में नीट का टॉपर रह चुका है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस दुखद घटना की सूचना मिलते ही नवदीप के परिवार वाले दिल्ली पहुंच गए। पुलिस के द्वारा पोस्टमॉर्टम आदि की करवाई पूरी होने के बाद नवदीप सिंह के शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। अभी पुलिस की जांच में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नवदीप ने आत्महत्या क्यों की है। परिवार वालों से पूछताछ करने पर उनका कहना है कि नवदीप अपने परिवार के साथ काफी जुड़ा हुआ था। परिवार में कोई ऐसा विवाद नहीं था, जिससे वह ऐसा कदम उठाए।

जानकारी के अनुसार नवदीप सिंह पारसी धर्मशाला में ही रहता था। रविवार सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो गार्ड ने उसका दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो गार्ड ने आस-पास के लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद जब दरवाजा खुला तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गयी। क्योंकि कमरे के अंदर नवदीप का शव पंखे से लटका मिला था। जिसके बाद गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जनकसह शुरू कर दी और उसके मोबाइल को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए लैब में भेज दिया।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day