शिरोमणि अकाली दल के सत्ता में रहते हुई थी पंजाब की तरक्की : सुखबीर बादल

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल समूची लीडरशिप के साथ एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कई दिग्गज नेताओं की घर वापिसी करवाई और कईओ को पार्टी में शामिल किया।

सुखबीर बादल ने कहा कि शिअद पार्टी अन्य राजनीतिक पार्टियों से अलग है और पार्टी का उद्देश्य समुदाय की सेवा करना है। सुखबीर ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को सिख समुदाय के हितों की रक्षा के लिए एक परिवार की तरह एकजुट होना उनका प्रमुख कर्तव्य है। उन्होंने हाल ही में हरियाणा में भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री बदले जाने का जिक्र किए बिना कहा कि अकाली दल भाजपा और कांग्रेस की तरह नहीं है जो रातों-रात अपना मुख्यमंत्री बदल देती है।

आगे सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल एक साथ इकठा हो गया है, मुझे बहुत ख़ुशी है। सेवा और अच्छे इंसानो को पार्टी में जोड़ना एक पारिवारिक साँझ को बरक़रार रखना ही अकाली दल का परमोधर्म है। इस दौरान डा. लखबीर सिंह जो कि बतौर सिविल सर्जन होशियारपुर भी रह चुके है, उन्होंने भी तकड़ी का हाथ थामा।

जालंधर आने से पहले SGPC की पूर्व अध्यक्ष बीबी जागीर कौर को भी सुखबीर बादल ने पार्टी में ज्वाइन करवाया। सुखबीर बादल विशेष रूप से बीबी के गांव बेगोवाल कपूरथला में उनके धार्मिक डेरे पर पहुंचे थे। हालाँकि बीबी ने यह भी कहा कि उनकी घर वापसी नहीं हुई है बल्कि वह तो पहले से ही घर में थे। वह पार्टी के साथ और साथ ही रहेंगी। सुखबीर बादल ने बीबी जागीर कौर के पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया और कहा कि उनके शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी जो कठिन दौर से गुजर रही है।


Related posts

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज