कई मोहल्लों की बिजली गुल, इलाका निवासियों ने लगाया धरना, पंजाब सरकार को घेरा

दोआबा न्यूज़लाईन

(पूजा मेहरा) Power cut in many areas : प्रताब बाग़ स्तिथ बिजली बोर्ड ऑफिस के बाहर जनता ने धरना दिया। पिछले 3 दिनों से शहर के कई हिस्सों में बिजली गुल है, जिसके विरोध में अब आम जनता सड़कों पर उतर आई है। धरने में बिजली विभाग के साथ-साथ पंजाब सीएम भगवंत मान के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई।

धरने की अध्यक्षता करते हुए पूर्व पार्षद शेरी चड्डा ने कहा कि फगवाड़ा गेट, सैयदा गेट, रस्तां मोहल्ला, खोदियां मोहल्ला, शेखां बाजार, कोर्ट पक्षीया मोहल्ला के आलावा सुखदेव मार्किट में पुरे दिन बीत गया है, लेकिन लाईट नहीं आई है। जिसके कारण लोगों का बुरा हाल हो गया है। परन्तु पंजाब सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। आगे मान पर हल्ला बोलते हुए चड्डा ने कहा कि भगवंत मान के झूठे लारे है। सिविल हॉस्पिटल की हालत इतनी खराब है, वे मोहल्ला क्लिनिक की बात करते है। कोई भी सुनवाई नहीं हो रही। लोगों के बिजली के बिल आने लगे है। पंजाब के हाल यूपी से भी बुरे हो गए है, यूपी का तो फिर भी विकास हो गया है। लेकिन पंजाब के हालात खराब होते जा रहे है।

लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों को कई फोन किये जाते है, लेकिन कोई फ़ोन नहीं उठाता। आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर हमने उन्हें सत्ता दिलवाई थी, ताकि विकास हो सके। लेकिन ऐसी नकम्मी सरकार हमने कभी नहीं देखी।

बताते चले कि बीते दिनों भी भगवान् श्री वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) पर इसी मसले पर धरना लगाया गया था। धरना लगने के बाद लाईट आ गई थी। जिसके बाद धरने को समाप्त कर दिया गया था।

Related posts

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला