PM मोदी पहुंचे अलीगढ, इंडि गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर PM… , पढ़े पूरी ख़बर

दोआबा न्यूज़लाईन (देश/राजनीति) काजल तिवारी

देश: अलीगढ़ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम ने विपक्षी खेमे की नीयत पर आशंका जताई। मेनिफेस्टो में किए वायदे को रेखांकित करते हुए कहा कि दरअसल, इंडि गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर है। खासकर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए बोले- किसके पास कितना धन है कितने मकान हैं उसकी जांच कराएंगी। और कहते हैं कि सब लेकर बांट देंगे यह उनका मेनिफेस्टो कह रहा हैं।

मोदी ने कहा कि इस समय फसल की कटाई का समय है, शादी ब्याह का समय लेकिन देश से बड़ा कुछ नहीं होता इसीलिए हमे सारे काम छोड़ वोट जरूर डालना चाहिए। सुबह- सुबह धूप निकलने से पहले और जलपान से पहले मतदान हो जाए ये आपका हक है और आपके मतदान से एक सही फ़ैसला किया जा सकेगा ।

PM मोदी बोले की पहले वाली जो सकरकारों का राज था तो आए दिन बम्ब धमाके देखने को मिलते थे और बॉर्डर पर भी गोली बारी देखने को मिलती थी जिसके चलते आए दिन एक माँ अपना लाल खो देती थी। जरा याद कीजिए की जब टीवी व अखबारों में विज्ञापन आता था कि कोई बैग या लावरिश चीजों को हाथ नहीं लगाना और तुरंत पुलिस को सूचित करना तब सायद ये वोटर्स की उम्र भी छोटी होगी परन्तु भारतीय पार्टी की सरकार में ऐसा कुछ देखने को आप लोगों को नही मिला होगा।

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी की तारीफ की और फिर 370 आर्टिकल के बारे में मोदी जी बोले की आर्टिकल 370 रहा तो जम्मू-कश्मीर में आए दिन पत्थरबाजी होती थी परन्तु बात अगर अब की करें तो इन पर फुलस्टॉप लग चुका हैं। अब का भारत डिजिटल हो गया है और आगे बढ़ रहा है।

अलीगढ़ में भी आए दिन कर्फ्यू लगता था शादी की तारीख तय करनी हो तो लोग पूछते थे कहीं दंगा न हो जाए। कहीं और करेंगे ये हाल बंद हो गया ये योगी जी ने किया है. दंगे, हत्या, गैंगवॉर, फिरौती ये सब तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क ही था । यही उनकी पहचान थी और उसी से राजनीति चलती थी ।योगी जी की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वो नागरिकों के साथ ऐसा कर सकें।

कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की मुसलमानों के राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक उत्थान कभी कुछ नहीं किया। जब मैं मुसलमानों के मुसीबत की चर्चा करता हूं तो इनके बाल खड़े हो जाते हैं क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई है। ये पार्टिया सिर्फ वादे ही करती है वादों को पूरा नहीं करती हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी