फ़ौज में अग्निवीर भर्ती के लिए थेह कांजला में शुरू हुआ फिजिकल प्रशिक्षण सी-पॉइट कैंप

जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और तरनतारन के इच्छुक नौजवान उठा सकते हैं प्रशिक्षण का लाभ

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: कपूरथला के थेह कांजला में फ़ौज में बतौर अग्निवीर के तौर पर भर्ती होने के इच्छुक युवाओं को फिजिकल परीक्षा की तैयारी के लिए सी-पॉइट कैंप प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए कैप्टन अजीत सिंह ने बताया कि ज़िला जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और तरनतारन के युवा जो अग्निवीर का लिखित पेपर पास कर चुके हैं और फिजिकल टेस्ट की तैयारी करना चाहते हैं वह सी- पॉइट कैंप में आकर मुफ़्त तैयारी कर सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि जो युवक पंजाब पुलिस और सी.आर.पी.एफ., बी.एस.एफ.की भर्ती की तैयारी करना चाहते हैं वह युवा लिखित पेपर और फिजिकल टेस्ट के लिए ज़रूरी दस्तावेज़ की फोटो कापियां जैसे आधार कार्ड, दसवीं क्लास या बारहवीं क्लास का सर्टिफिकेट, जाति सर्टिफिकेट और दो पासपोर्ट साईज़ फोटोग्राफ और आनलाइन रजिस्ट्रेशन की फोटो कापी ले कर कैंप में रिपोर्ट कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि प्रशिक्षण दौरान युवाओं को रिहायश और खाना मुफ़्त दिया जाएगा।

इस बारे में ओर ज्यादा जानकारी के लिए युवा मोबाइल नंबर 83601- 63527 और 69002- 00733 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने युवाओं से अपील की कि सी- पॉइट कैंप थेह कांजला में चलाए जा रही मुफ़्त प्रशिक्षण क्लासों का अधिक से अधिक लाभ उठाएं।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार