BMS फैशन शोरूम कांड : सिर पर गिलास रख फायरिंग करना चाहता था लक्ष्य, FIR के बाद कई बड़े खुलासे

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर : संतोखपुरा स्तिथ बीएम्एस फैशन के शोरूम मालिक लक्ष्य वर्मा द्वारा गोली चलाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। लक्ष्य वर्मा ने अपने वर्कर के सिर पर गिलास रखकर शूटर की तरह गोली चलाना चाहता था। गनीमत रही की बचाव हो गया, गोली चलने से पहले ही लक्ष्य के दोस्त ने हाथ पकड़ लिया जिसके कारण गोली की डायरेक्शन बदल गई और गोली कर्मचारी अमित कल्याण के लगने की बजाय दीवार पर जा लगी। अगर दोस्त हाथ न पकड़ता तो गोली सीधे अमित के सिर के आर-पार होनी थी।

पुलिस को दिए बयानों में अमित ने बताया कि वह शोरूम के पास खड़ा था। इतने में लक्ष्य अपने 4 -5 दोस्तों के साथ आया और कहने लगा कि आज गोली चलाने का दिल कर रहा है। जिसके बाद अपने दोस्त को सेब लेने के लिए भेज दिया। इतने में लक्ष्य, अमित के सिर पर गिलास रखकर गोली दागने लगा। जैसे ही उसने गोली चलाई तभी एक दोस्त ने हाथ पीछे कर लिया। इसीलिए बचाव् हो गया। पुलिस की माने तो इस मामले में लक्ष्य ने इंक्वारी लगवाई है जिसके कारण अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

BMS Fashion के मालिक का नया कांड, अपने ही कर्मी पर चलाई गोली

जालंधर : संतोखपुरा में स्थित BMS Fashion के मालिक ने एक बार फिर से कांड कर दिया है। शोरूम मालिक लक्ष्य वर्मा ने सरेआम दुकान के बाहर अपने ही कर्मी पर गोलियां चला दी। थाना आठ में पीड़ित अमित कल्याण ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने लक्ष्य वर्मा के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा 307 और धमकाने पर 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जिस वेपन से गोली चली है वह लक्ष्य की नहीं बल्कि उसके दोस्त सैनी की बताई जा रही है।

जानकारी देते हुए दुकान कर्मी अमित ने बताया कि 16 फरवरी को वह अपने BMS Fashion के आउटलेट के बाहर मौजूद था। जहां दुकान मालिक लक्ष्य के साथ उसकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई थी। मालिक ने शराब का सेवन किया हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आए लक्ष्य ने उस पर गोली चला दी। जिसमें वह बाल-बाल बचा।

इस सबंधी थाना आठ के एएसआई किशोर कुमार ने कहा कि लक्ष्य का खुद का वेपन तो पहले से ही पुलिस ने जब्त कर रखा है। पहले की तरह इस मामले में भी लक्ष्य की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि अगस्त २०२३ में लक्ष्य वर्मा ने प्रॉपर्टी विवाद में पहले भी गोलियां चलाई थीं। उसके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था, लेकिन मामले में पुलिस द्वारा कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई थी। यहीं वजह है की उसके हौसले इतने बुंलद होते जा है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी