NDA  का दाख़िला परीक्षा के लिए 29 दिसंबर तक किया जा सकता है अप्लाई – DC 

महाराजा रणजीत सिंह आर्मडल फोर्सेज प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट की वेबसाइट पर किया जा सकता है रजिस्ट्रेशन

दोआबा न्यूज़लाईन : जालंधर 

पंजाब सरकार महाराजा रणजीत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट मोहाली में 14वें दाखिला कोर्स के लिए परीक्षा आयोजित किया जा  रहा है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बताया कि एन.डी.ए. जो लड़के इसमें शामिल होना चाहते हैं वे इस दाखिला परीक्षा में भाग ले सकते हैं। इस दाखिला परीक्षा के लिए पंजाब राज्य के निवासी  10वीं कक्षा में पढ़ने वाले लड़के छात्र जिनका जन्म 2 जुलाई 2007 से 1 जनवरी 2010 के बीच जन्में दाखिला परीक्षा के लिए अप्लाई कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले विद्यार्थी भी निर्धारित आयु सीमा पूरी करने पर आवेदन के अप्लाई कर सकते  हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने यह भी कहा कि इस संस्था द्वारा परीक्षा के बाद चयनित छात्रों को एन.डी.ए. डिफैंस सर्विस में  दाखिले के लिए लिखित और शारीरिक टैस्ट की तैयारी के साथ-साथ 11वीं और 12वीं की शिक्षा भी मोहाली के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा स्तर के स्कूलों से कराई जाएगी। उन्होंने जिले के युवाओं से अपील की कि वे रक्षा बलों में पंजाब का प्रतिनिधित्व बनाए रखने के लिए परीक्षा में अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करें।

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए जिला रोजगार सृजन एवं कौशल विकास एवं प्रशिक्षण विभाग के डिप्टी डायरेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि अप्रैल 2024 बैच के लिए लिखित परीक्षा जनवरी-2024 के दौरान दूसरे या तीसरे रविवार को आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन संस्थान के पोर्टल http://recruitment-portal.in के लिंक पर 29 दिसंबर 2023 तक किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए संस्था की वेबसाइट www.afpipunjab.org या टेलीफोन नंबर 0171-2219707 और मोबाइल नंबर 90410-06305 पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार