मुस्लिम समुदाय ने कीमती भगत के खिलाफ फिर किया रोष प्रदर्शन, बोले- पार्टी से किया जाए बाहर

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : मुस्लिम समुदाय की तरफ से एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के नेता कीमती भगत के खिलाफ कड़ा रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदर्शन में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद रहे। जिन्होंने कीमती भगत के खिलाफ नारेबाजी की।
उन्होंने कहा कि आप के इस नेता द्वारा मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया गया है और पार्टी द्वारा उन पर कोई कारवाई नहीं की गई, बल्कि आम आदमी पार्टी ऐसे लोगों को और प्रमोट कर रही है।

गुरू संत नगर के रहने वाले आजाद अहमद की तरफ से अपने एरिया में कीमती भगत के खिलाफ पोस्टर हाथों में पकड़ रोष प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि 5 जुलाई तक अगर आप द्वारा उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह अपने सभी मुस्लिम समुदाय को जागरुक करने के लिए मस्जिदों में जाएंगे और उनकी तरफ से जो पोस्ट डाले गए थे उसे सभी लोगों को दिखाएंगे।

आजाद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में लगातार मुस्लिम समुदाय के खिलाफ काम किया जा रहा है। उनकी इस घटिया हरकत को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने सीधा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।
जिस पर माननीय कोर्ट की तरफ से भी संज्ञान लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान इस पूरे मामले में हस्ताक्षेप करें और उन्हें तुरंत प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किया जाए। नहीं तो मुस्लिम समुदाय की तरफ से आप के खिलाफ पूरा मोर्चा खोला जाएगा।
इस मौके पर आजाद अहमद, अजय खान, अब्बास, शहजाद अंसारी, अली सलमानी, फैजान, रहमान, मेहरबान, सैफुल्लाह व अन्य बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार