जालंधर में खून के रिश्तों का कत्ल, चाचा ने सगे भतीजे को उतारा मौत के घाट

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर के साथ लगते फगवाड़ा से खून के रिश्तों को तार तार करता एक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां एक सगे चाचा ने अपने भतीजे को चाकू घोंप कर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद खुद ही चाचा घायल भतीजे को अस्पताल ले गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान साहिल अंसारी निवासी गली नंबर 1 मनसा देवी नगर फगवाड़ा के रूप में हुई है

वहीं डॉक्टर ने बताया कि आरोपी चाचा ने उसे बताया कि उसका भतीजा सड़क हादसे में घायल हुआ है और इसके बाद वहां से फरार हो गया। डॉक्टरों ने जाँच के दौरान घायल साहिल की छाती के पास घोंपे गए चाकू के निशान देखे। इसके बाद डॉक्टरों ने तुरंत फगवाड़ा पुलिस को सूचित किया। अस्पताल से सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच की। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी चाचा की पहचान मुसाहिब अंसारी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि परिवार मूल रूप से बिहार के जिला बेदियां के गांव रघुनाथपुर का रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों चाचा-भतीजे के बीच कई दिनों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसके बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा। जिसके बाद गुस्साए चाचा ने भतीजे पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। इसमें भतीजे की मौत हो गई।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर हंगामा, युवकों ने की भद्दी टिप्पणी

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद