इकहरी पुली में खड़ा सीवरेज का गंदा पानी खोल रहा नगर निगम की पोल

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: गर्मियों के चलते शहर के कई हिस्सों से पानी और सीवरेज जाम की समस्या सामने आ रही है। जिस वजह से आसपास के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ताज़ा तस्वीरें नार्थ विधानसभा के तहत आती इकहरी पुली की हैं जहां सीवरेज जाम के कारण इक्कठा हुए पानी की समस्या हमेशा बनी रहती है। जिसके चलते आसपास के मुहल्लों के लोगों को और वहां से गुजरने वाले हर व्यक्ति को मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है।

लोगों के अनुसार कई बार तो इकहरी पुली में इक्क्ठा हुए सीवरेज के पानी के चलते सड़क पर पड़े गढ़ों के न दिखने से लोग दुर्घटना ग्रस्त हो जाते हैं। वहीं यह सीवरेज का गंदा पानी आसपास के मुहल्लों के लोगों के लिए बीमारी का कारण भी बन रहा है। सीवरेज के गंदे पानी के कारण यहां मच्छर, कीड़े आदि पनपते हैं। वहीं लोगों को एक समस्या यह भी आ रही है कि पानी भरे होने के कारण मंदिरों और मोहल्लों के जाने के रास्ते तक बंद हो चुके हैं। सीवरेज के गंदे पानी के कारण हर पल यहां से बदबू आती रहती है यहां तक कि आसपास के लोगों का यहां से गुजरना तक दुर्भर हुआ पड़ा है।

वहीं इकहरी पुली के पास पड़ने वाले लक्कड़ बाजार के व्यापारी भी सीवरेज का पानी भरने से परेशान हैं। उनका कहना है कि इकहरी पुली में पानी भरा रहने से उनका कारोबार प्रभावित होता है। लोग सीवरेज का गंदा पानी खड़ा होने के कारण मार्किट में आने से कतराते हैं।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार