बिग बॉस 17 का ताज सजा मुनव्वर फारूकी के सिर पर, अभिषेक रहे रनरअप

दोआबा न्यूज़लाईन (मनोरंजन)

भारत के चर्चित रियलिटी शो के 17वें सीजन के विजेता का ताज मुनव्वर फारूकी के सिर सजा है। फिल्म इंडस्ट्री के राजा सलमान खान ने उनके नाम का एलान किया है। इसी के साथ बिग बॉस 17 का सफर अब खत्म हो चुका है। अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं। मुनव्वर ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की हे उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी से नवाजा गया है। 16 अक्टूबर को शुरू हुआ ये शो रविवार को खत्म हो गया। शाम 6 बजे से शुरू हुआ ये शो रात 12 बजे तक धूमधाम से चला। इस शो में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की।

बिग बॉस में पांच फाइनलिस्ट- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्रारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच के मुकाबला था। शो से सबसे पहले अरुण माशेट्टी को बाहर किया गया। उनके बाद अंकिता लोखंडे की छुट्टी हुई। फिर प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा की भी शो से विदाई हो गई। इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें मुनव्वर ने बाजी जीत ली है।

टीवी की दुनिया में TRP का किंग माना जाने वाला शो कलर्स टीवी पर 16 अक्टूबर को शुरू हुआ था। कई फेमस सितारे इस शो में देखने को मिले। इस दौरान कई रोमांटिक पल भी देखने को मिले। बिग बोस टेलीविजन का विवादित शो माना जाता है। कई जोड़ियों ने आकर धूम मचाई। शो के कंटेस्टेंट्स भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरते रहे। मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे की शोहरत में भी इस शो ने चार चांद लगाए। चौथे नंबर पर शो से बाहर होने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस शो में अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं। लेकिन विक्की जैन को फिनाले से पहले ही बाहर कर दिया गया था। इसके बाद फिनाले तक अंकिता लोखंडे मौजूद रहीं। इसके बाद रविवार को अंकिता को भी चौथे नंबर पर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Related posts

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर को दर्शकों की भीड़ में से मारा गया जूता, गुस्साए करण औजला