सांसद रिंकू ने जालंधर में पांच रेलवे अंडरपासों के निर्माण में तेजी लाने की मांग की

फिल्लौर-लुधियाना, फगवाड़ा-फिल्लौर और भट्टियां-फिल्लौर क्रॉसिंग पर चल रही परियोजनाओं को पूरा करने के लिए रेल मंत्री को पत्र लिखा

कहा, इन अंडर पासों के निर्माण से यातायात की आवाजाही आसान होगी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर /शहर)

जालंधर : सांसद सुशील कुमार रिंकू ने आज रेल मंत्रालय से फगवाड़ा-फिल्लौर, भट्टियां-फिल्लौर और फिल्लौर-लुधियाना रेलवे क्रॉसिंग पर पांच सीमित ऊंचाई सबवे (एलएचएस) के निर्माण की चल रही परियोजनाओं में तेजी लाने की अपील की।

सांसद ने इन परियोजनाओं की गति तेज करने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा है। श्री रिंकू ने कहा कि इन एलएचएस का निर्माण जिले में इन क्रॉसिंगों पर यातायात की आवाजाही को आसान बनाने के उद्देश्य से शुरू किया गया था।

सांसद ने आगे कहा कि इन पांच क्रॉसिंगों पर एलएचएस उन लोगों के लिए बहुत बड़ी राहत होगी, जिन्हें इन क्रॉसिंगों के बंद होने के कारण ट्रैफिक जाम के दौरान भारी समस्या का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि रेलवे अंडरपासों से इन सबसे व्यस्त सड़कों पर यातायात की आवाजाही आसान हो जाएगी, जिससे उन हजारों यात्रियों को राहत मिलेगी जो जालंधर, फिल्लौर, फगवाड़ा और लुधियाना के बीच यात्रा करने के लिए इन सड़कों का उपयोग करते हैं।  उन्होंने रेल मंत्रालय से इन परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने का भी आग्रह किया।

श्री रिंकू ने कहा कि इन क्रॉसिंगों के बंद होने से बड़ी संख्या में लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ता है;  इसलिए एलएचएस यात्रियों के लिए सुगम और परेशानी मुक्त मार्ग सुनिश्चित करेगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी