कांग्रेस के प्रचार के लिए जालंधर पहुंचे मूसेवाला के पिता,​​​​​​​ शाहकोट में पूर्व सीएम चन्नी के हित में मांगे वोट

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: लोकसभा चुनावों को लेकर पंजाब में सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। जालंधर के कस्बा शाहकोट में आज कांग्रेस के प्रचार के लिए पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह पहुंचे। दरअसल बलकौर सिंह यहां कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की एक महासभा में उनके हित में प्रचार करने पहुंचे थे।

कांग्रेस द्वारा आयोजित इस प्रोग्राम में भारी मात्रा में कांग्रेस पार्टी के समर्थक इकट्ठा हुए थे। चन्नी ने इस दौरान जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। वहीं इस आयोजन में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी 13 की 13 सीट पंजाब में जीतेगी। उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी बड़ी लीड के साथ जालंधर लोकसभा सीट से जीतेंगे।

वहीं इस दौरान बलकौर सिंह ने अपने बेटे सिद्धू की मौत का जिम्मेदार भी सरकार को ठहराया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार खुद सुप्रीम कोर्ट में मानी है कि सिद्धू की सिक्योरिटी कम होने की वजह से सिद्धू मारा गया है। पंजाब सरकार ने खुद सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दे दिया है। लेकिन अब तक सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर पाई, यह सरासर सरकार की नालायकी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी