MLA मोहिंदर भगत ने अनूप नगर में लगवाया नया ट्रांसफार्मर, लोगों ने किया आभार व्यक्त

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: आम आदमी पार्टी के जालंधर पश्चिम से विधायक मोहिंदर भगत के आदेशानुसार बस्ती दानिशमंदा के अनूप नगर में बिजली का नया ट्रांसफार्मर लगाया गया। दरअसल पिछले काफी समय से अनूप नगर के लोगों को बिजली आपूर्ति ठीक से न होने के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इस संबंध में इलाका निवासियों ने गत दिनों अपनी समस्या विधायक के सामने रखी थी जिसका तुरंत संज्ञान लेते हुए विधायक मोहिंदर भगत ने संबंधित बिजली विभाग के अधिकारियों को अनूप नगर के निवासियों की समस्या का तुरंत हल करने के निर्देश दिए गए थे, जिसके परिणामस्वरूप यहां नया ट्रांसफार्मर लगा दिया गया।

वहीं इलाका निवासियों ने उनकी समस्या का समाधान होने पर विधायक मोहिंदर भगत का आभार प्रकट किया। इलाका निवासियों का कहना है कि इससे पहले भी वे कई बार पिछली सरकारों को अपनी समस्या से अवगत करवाते रहे हैं, लेकिन किसी ने भी इसका समाधान नहीं करवाया। वहीं अब मोहिंदर भगत ने हमारे इलाके में नया ट्रांसफार्मर लगवाया है। जिससे हमारे इलाके में अब निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति हो सकेगी ।

वहीं इस मौके पर विधायक मोहिंदर भगत ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई तथा दिशा-निर्देशों में हम अपने इलाके के लोगों की समस्याओं का तुरंत हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को किसी भी समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। उनके ध्यानार्थ लाई गई हर समस्या का समयबद्ध ढंग से समाधान करवाया जाएगा । इस अवसर पर बिजली विभाग के एक्सईएन जसपाल सिंह, एसडीओ उमेश कुमार, एसडीओ सुरजीत सिंह, बंसी लाल, मुनीश कार्लपुरिया,कमल लोच, कुमार वासल, कुलदीप,गगन, पूनम रानी तथा अन्य इलाका निवासी उपस्थित थे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी