सरकारी स्कूल के नाबालिग छात्र ने टीचर पर रोड से किया हमला, अस्पताल में भर्ती घायल टीचर

चंडीगढ़ (दोआबा न्यूज़लाईन):

चंडीगढ़ के सेक्टर 19 के सरकारी स्कूल से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार इस स्कूल के एक 9वीं के छात्र ने ही मामूली सी बात पर अपने स्कूल के हेड मास्टर पर रोड से हमला कर दिया। दरअसल शिक्षक ने उसे किसी गेम को खेलने से मना किया था जिस बात पर गुस्साए छात्र ने रोड से शिक्षक का सिर फोड़ दिया। वहीं घायल शिक्षक की पहचान केसर सिंह के रूप में हुई और वह स्कूल में हेड मास्टर के पद पर तैनात है।

सूत्रों के अनुसार शिक्षक ने आरोपी छात्र को सुबह स्कूल में चल रहे किसी गेम में खेलने से रोका था क्योंकि आरोपी छात्र का उस टीम में नाम नहीं था। बस इतनी सी बात पर तब तो गुस्से में छात्र वहां से चला गया लेकिन बाद में रोड लेकर आया और शिक्षक पर हमला कर दिया।

वहीं घटना के तुरंत बाद घायल अध्यापक को इलाज के लिए सेक्टर-16 के GMCH अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां इलाज के दौरान उसको सिर पर 6 टांके लगे हैं। घटना के बाद स्कूल द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को कब्जे में ले लिया है। लेकिन वे अभी नाबालिग है इसलिए पुलिस उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश कर जूविनाइल हाउस ले जाएगी। जहां पर नाबालिग से इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद