पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर पंजाब-चंडीगढ़

दोआबा न्यूज़लाईन

चंडीगढ़/पंजाब: मोहाली सहित पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों को आतंकियों द्वारा बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से रेलवे स्टेशनों में पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा बड़ा दी गई है। इसके साथ ही चंडीगढ़ स्टेशन सहित अन्य स्टेशानों पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला था। इस खत के मिलने के बाद चंडीगढ़ पुलिस और रेलवे पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें बम स्क्वाड, डॉग स्क्वाड की टीमों ने मौके पर चेकिंग की।

वहीं रेलवे स्टेशन पर आने वाली हर ट्रेन में यात्रियों की व उनके सामान की गंभीरता से चेकिंग की जा रही है। बता दें कि आतंकी हमले की धमकी भरे खत में जम्मू कश्मीर, पंजाब व हिमाचल में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने का जिक्र किया गया है। जिसके बाद से चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के साथ-साथ अंबाला और पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों पर पुलिस और एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर आतंकी हमले में मारे गए आतंकियों की मौत का बदला लेने के लिए आतंकी गिरोह की तरफ से पत्र जारी किया गया था। पत्र में पंजाब के कई रेलवे स्टेशनों का जिक्र किया है, जिन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर आ गई हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद