अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे

दोआबा न्यूज़लाईन

अमृतसर: पंजाब में दिन-प्रतिदिन चोरी और लूट जैसी अन्य आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में अमृतसर में बीते दिन एक बैंक में हुई लाखों की लूट भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के गांव कत्थूनंगल के नजदीक स्थित एचडीएफसी बैंक में बीते दिन दिनदिहाड़े करीब 25 लाख की लूट हो गई है। जानकारी के अनुसार लुटेरे हथियारों से लैस होकर बैंक में आए और चंद मिनटों में हथियारों के बल पर स्ट्रांग रुम से 25 लाख कैश और बैंक कर्मियों के लैपटॉप सहित सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी साथ लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार एचडीएफसी बैंक में जब लुटेरे आए तब वर्किंग समय था तो बैंक के अंदर कुछ लोग पैसे जमा करवाने आए थे। लूटेरों ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर अंदर से शटर बंद कर दिया और वहां मौजूद सभी लोगों के फोन छीन लिए। फिर एक बदमाश ने बैंक कैशियर महिला के सिर पर बंदूक तान दी और उससे सारा कैश ले लिया। जिसके बाद उन्होंने वहां कैश जमा करवाने आए लोगों के रूपए भी छीन लिए और कुछ ही मिनटों में वहां seफरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस घटना को पांच बदमाशों ने अंजाम दिया है। जिनमें से तीन के पास राइफलें थीं। वहीं लुटेरे जाते-जाते बैंक के बाहर सभी के फ़ोन फैंक कर वहां से फरार हो गए।

वहीं लुटेरों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक चोर बैंक का डीवीआर भी साथ ले गए। फिलहाल आसपास के कैमरों की तलाशी की जा रही है और जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार