मूसेवाला मर्डर केस के मुख्य गवाह नहीं पहुंचे कोर्ट, निजी कारण बताकर अदालत से मांगा समय

दोआबा न्यूज़लाईन

पंजाब : मानसा जिले में पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में नया मोड़ आया है। कोर्ट में मौके के दोनों गवाहों ने निजी कारण बताते हुए छूट मांगी है। मुख्य गवाह शुक्रवार को कोर्ट में गवाही देने नहीं आया। यह दूसरा मौका है जब घटना के बाद सिद्धू की कार में बैठे दोनों दोस्त गवाही देने नहीं आए। जिस समय सिद्धू मूसेवाला पर हमला हुआ था, उस समय गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह कार में बैठे थे। इसलिए उन्हें मुख्य गवाह बनाया गया। इस घटना में गुरविंदर और गुरप्रीत को भी गोली लगी थी।

29 मई 2022 की शाम को मानसा के जवाहरके गांव में 6 शूटरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला तब 28 साल का था। इस हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग ने ली थी। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इस पूरी साजिश को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में 35 आरोपियों को नामजद किया है। इनमें से 4 की मौत हो चुकी है। घटना के बाद मूसेवाला के माता-पिता आप सरकार को घेर रहे है।

मूसेवाला ने छोटी उम्र में ही एक मुकाम हासिल कर लिया था। विदेशों में जाकर भी कई शो लागए जाते थे। पंजाब ही नहीं अपितु विदेश में भी सिद्धू मूसेवाला की फैन फोल्विंग थी। उनके कई गाने तो मिलियन्स तक गए थे। सिद्धू का पहला गाना ‘जी वैगन’ 2017 में रिलीज़ हुआ था। हालांकि, उन्हें ‘सो हाई’ गाने से लोकप्रियता मिली। उन्होंने 2018 से भारत में लाइव शो करना शुरू किया और कनाडा में कई शो किए। उनका गाना ‘फेमस’ 2018 में रिलीज़ हुआ, जिसकी लोकप्रियता ने उन्हें टॉप 40 यूके एशियन चार्ट में एंट्री दिलाई।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव