Kapurthala: माँ के साथ मंदिर जा रहे युवक की बाइक सवार लुटेरों ने झपटी चेन, CCTV में कैद वारदात

दोआबा न्यूज़लाईन (कपूरथला/क्राइम)

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला से चेन स्नेचिंग का एक बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार कपूरथला के बस स्टैंड रोड पर बाइक पर अपनी मां के साथ जा रहे एक युवक के गले से लुटेरों ने चेन झपट ली। इस दौरान घटना को अंजाम देकर लुटेरे तो वहां से फरार हो गए, लेकिन पीड़ित लड़का और उसकी माँ बाइक का संतुलन बिगड़ने के कारण गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए। यह पूरी घटना मार्किट में एक दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक लगे CCTV कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार फिलहाल अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर CCTV के आधार पर आरोपी की तलाशी की जा रही है।

वहीं आप बीती सुनाते हुए पीड़ित राजन वर्मा वासी मोहल्ला मलकाना ने बताया कि वह अपनी माता किरण वर्मा के साथ बाइक (PB-09-AE-7376 ) पर सवार होकर ग्रोवर एन्क्लेव के मंदिर माथा टेकने जा रहे थे। लेकिन जब वह बस स्टेंड रोड पर एक बेकरी शॉप के नजदीक पहुंचे तभी अचानक पीछे से आए एक बाइक सवार लुटेरे ने उसके गले की चेन छींच ली। जिसके कारण वह गिर गए और उसे और उसकी माँ को गंभीर चोटें आई हैं। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित ने यह भी बताया कि लुटेरे बाइक सवार काले रंग की बाइक पर सवार था और उसने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। घटना के बाद बदमाश बाइक सवार मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे