Kapurthala: सरकारी यूनिवर्सिटी के छात्र ने पंखे से लटक कर किया Suicide, डिप्रेशन का शिकार था छात्र

दोआबा न्यूज़लाईन (कपूरथला/क्राइम)

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला में स्थित एक सरकारी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में देर रात एक छात्र द्वारा पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना के तुरंत बाद युवक को हॉस्टल स्टाफ द्वारा पंखे से नीचे उतार कर सिविल अस्पताल कपूरथला ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र की पहचान रजत पुत्र किशन चंद निवासी खेड़ी सुजानपुर हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया है। मृतक रजत के परिजनों के आने पर पुलिस ने उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि परिजनों का कहना है कि रजत पर पढ़ाई का काफी बोझ था। जिसके कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था और इसी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया ।

वहीं मौके पर मौजूद हॉस्टल स्टाफ ने बताया कि जब उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत एंबुलेंस 108 की मदद से रजत को सिविल अस्पताल पहुँचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। यह भी कहा जा रहा है कि रजत पढ़ाई के कारण डिप्रेशन में रहता था।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे