जालंधर के ‘मरवाहा आटोज’ ने हासिल किया बड़ा मुकाम, 1 दिन में बेचीं 33 स्विफ्ट कारें

प्रबंधकों ने स्टाफ को दी बधाई, तो ग्राहकों का तहेदिल से किया शुक्रिया

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर की प्रतिष्ठित मारुति सुजूकी ‘स्विफ्ट’ कार की डीलरशिप ‘मरवाहा ऑटोज’ ने आटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नई उपलब्धि हासिल की है। बता दें कि कंपनी ने अलग-अलग जगहों पर स्थित अपनी डीलरशिप और काऊंटर्स पर एक ही दिन में कुल 33 स्विफ्ट कारें बेची हैं। एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में कारें बेचकर ‘मरवाहा ऑटोज’ ने आटोमोबाइल इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं इस मौके पर प्रबंधकों द्वारा ग्राहकों को भी सम्मानित किया गया।

वहीं स्विफ्ट’ कार की डीलरशिप की इस बड़ी उपलब्धि पर ‘मरवाहा ऑटोज’ के एम.डी. अंकुर मरवाहा, प्रेजिडेंट संजीव भारद्वाज और जी.एम. अमरीश शर्मा ने समूह स्टाफ की मेहनत के लिए उन्हें मुबारकबाद दी है। इसके साथ ही उन्होंने डीलरशिप से इतनी बड़ी संख्या में कारें खरीदने वाले ग्राहकों का भी दिल से धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें यह बात बताते हुए बेहद खुशी और गर्व महसूस हो रहा है कि ‘मरवाहा ऑटोज’ ने एक दिन में 33 स्विफ्ट कारें बेचने में बड़ी सफलता हासिल की है।

मरवाहा ऑटोज के प्रबंधकों ने बताया कि मार्किट में आई नई स्विफ्ट कार की लोगों में बहुत डिमांड है। लोग इस गाड़ी को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह गाड़ी बेहतरीन फीचर्स के साथ लोडेड है। इस कार में सेफ्टी का खास तौर पर ध्यान रखा गया है। कंपनी ने गाड़ी में 6 एयर बैग दिए हुए हैं। नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट 25.75 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी, जो कि मौजूदा मॉडल से तकरीबन 3 किमी/लीटर ज्यादा है। इसके साथ ही गाड़ी का इंटीरियर भी बहुत लाजवाब बनाया गया है। अपने बेहतरीन फीचर्स के चलते ही यह गाड़ी ग्राहकों की खास पसंद बनी हुई है और तभी इसकी बिक्री मार्किट में ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि का सारा श्रेय डीलरशिप के मेहनती, समर्पित और अनुभवी स्टाफ को जाता है। जिसके लिए वे सब बधाई के भी हक़दार हैं। वहीं डीलरशिप की इस बड़ी उपलब्धि से मैनेजमेंट के साथ-साथ समूह स्टाफ का मनोबल भी आसमान की उंचाईयों पर पहुंच गया है। उन्होंने डीलरशिप स्टाफ को आगे भविष्य में भी इसी तरह मेहनत और लगन से कार्य करने की भी अपील की है। इस बिग अचीवमेंट की ख़ुशी में ‘मरवाहा आटोज’ डीलरशिप और अलग-अलग काउंटर्स पर केक काटकर जश्न मनाया गया।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार