दिनदिहाड़े 2 हथियारबंद चोरों ने जालंधर के प्रसिद्ध मेडिकल स्टोर को बनाया निशाना, गल्ले से 50 हजार ले उड़े

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा/सपना ठाकुर) : जालंधर शहर में चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि दिनदिहाड़े शहर के प्रशिद्ध इंपीरियल मेडिकल हॉल से लुटेरों ने धारदार हथियार दिखाकर हजारों रुपये लूट लिए। दुकानदार के अनुसार घटना के वक्त एक लुटेरे के हाथ में धारदार हथियार था और दूसरे के हाथ में हथियार जैसी कोई चीज थी। दोनों लूटेरों के मुँह ढके हुए थे। घटना दोपहर को 3:30 बजे की बताई जा रही है। घटना के वक्त दुकान के अंदर 7 कर्मचारी मौजूद थे। लूट के दौरान आरोपी दुकान के अंदर कैश बॉक्स से करीब 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

दुकान के अंदर मौजूद मालिक जीवेश आहूजा ने बताया कि 2 नकाबपोश लुटेरे बेधड़क दुकान में हथियारों सहित आ घुसे। मुझे धमकाने लगे और काउंटर पर तेजधार हथियार से हमला करते हुए बोले कि सभी पीछे हट जाओ और हमें अपना काम करने दो। जिसके बाद दुकानदार डर गया और पीछे हट गया। इसके बाद आरोपियों ने कैश बॉक्स में पड़े सारे पैसे निकाले और फरार हो गए। दुकानदार के अनुसार उन्होंने चोरों का पीछा करने की कोशिश कि लेकिन चोरों ने कहा कि उनका पीछा मत करो हमारे पास गन भी है।

घटना की सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। घटना के बाद से पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी खंगाल रही है। थाना डिवीजन नंबर-4 के एसएचओ ने लूट की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि जिस चौक पर दुकान स्तिथ है, वह शहर का सबसे व्यस्त रोड है। जहां पर ट्रैफिक हमेशा ही लगा रहता है, ऐसे में ऐसी वारदात को सरेआम अंजाम देना ये साबित कर रहा है कि आम आदमी शहर में अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर सकता। जहां बेधड़क चोर इतने बड़ी-बड़ी दुकानों में दिनदिहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम दे जाते हैं। उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है। इस घटना के बाद आम जनता पुलिस के साथ-साथ सरकार पर भी सवालियां निशान खड़े कर रही है, क्योकि दिन-प्रतिदिन शहर का माहौल खराब होता जा रहा है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी