जालंधर के बड़े रिसोर्ट को मिला निगम का नोटिस,1.58 करोड़ जमा करवाने के आदेश

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन के आदेश के अनुसार नेशनल हाईवे पर मौजूद रिसोर्ट बाथ कैसल (Bath Castle) के मालिक को 1.58 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा गया है। नोटिस के अनुसार बाथ कैसल के मालिक ने पिछले 6 साल से पैसे नहीं जमा कराए हैं। इसलिए यह कार्रवाई विभाग द्वारा की गई है। बता दें कि यह कार्रवाई शहर के सबसे बड़े डिफाल्टरों पर बिल्डिंग ब्रांच द्वारा की गई है।

जानकारी के अनुसार नगर निगम ने बाथ कैसल के मालिक को 1.58 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही पिछले 6 साल का ब्याज भी लगाया जाएगा। ये नोटिस बाथ कैसल (Bath Castle) को रेग्युलाइजेशन करने को लेकर भेजा गया है। इसके साथ ही कई अन्य पैलेस मालिकों को भी नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है। दरअसल साल 2017 में रेग्युलाइजेशन पालिसी आई थी, तब बाथ कैसल के मालिक ने एफीडेविट देकर कहा था कि जो भी फीस बनेगी, उसे नगर निगम के खाते में जमा करवा देंगे।

जानकारी के अनुसार इसकी कुल फीस करीब 1.04 करोड़ बनी थी। पैसा जमा करवाने के लिए 6 किश्त बनाई गई थी। जिसमें पहले किश्त साल 2018 के फरवरी माह में दी गई। जिसका अमाउंट करीब 15 लाख 26 हजार का था। वहीं इसके बाद बाथ कैसल के मालिक ने नगर निगम के कमिश्नर को एफीडेविट दिया था कि बाकी 85% रकम 6 महीने में किश्तों में जमा करवा देंगे। बावजूद इसके बाथ कैसल (Bath Castle) के मालिकों ने कोई पैसा नहीं जमा करवाया। अब 6 साल बाद फिर बाथ कैसल की फाइल खुली है। उन्हें 1.58 करोड़ रुपए जमा करवाने का नोटिस भेजा गया है।

जानकारी देते हुए नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि अगर बाथ कैशल के मालिक यह रकम जमा नहीं करवाते हैं तो उनके पैलेस को सील कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि बाथ कैसल शहर का सबसे महंगा मैरिज पैलेस है।

Related posts

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला