जालंधर : अमित भाटिया के नेतृत्व में युवाओं ने थामा भाजपा का दामन

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

(सतपाल शर्मा): आज भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर शहरी के उपाध्यक्ष अश्विनी भंडारी के नेतृत्व में वेस्ट विधानसभा क्षेत्र में आते मंडल नंबर 10 के अध्यक्ष मनीष बल की अध्यक्षता में मंडल प्रभारी अमित भाटिया के नेतृत्व में वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के युवाओं ने भाजपा का दामन थामा। जिसमें अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष नौशाद आलम का विशेष सहयोग रहा।

आज भाजपा में शामिल हुए शिवम, नियाज अहमद, लव कुमार ,सैंडी, करण, निक्कू, अमर, पंकज, पुनीत ,राहुल, लकी, मनीष आनंद, मोहित, विकास कुमार, शुभम, मनप्रीत, व राम नारायण ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होते हुए भाजपा का दामन थामा।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनीष बल व मंडल प्रभारी अमित भाटिया ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह सभी अपने-अपने इलाकों में भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी व जनहितैषी नीतियों को घर-घर लेकर जाएं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो लोगों के लिए चलाई जा रही नीतियों को लोगों तक पहुंचाएं और भाजपा जिला उपाध्यक्ष अश्विनी भंडारी ने भारतीय जनता पार्टी के परिवार में शामिल हुए युवाओं का स्वागत करते हुए उन्हें सिरोपा डालकर भाजपा परिवार में शामिल करवाया। इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष नौशाद आलम, मंडल महामंत्री सुनील चोपड़ा मौजूद रहे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी