Jalandhar-West को ईमानदार विधायक की जरूरत, मोहिंदर भगत एक ईमानदार इंसान-विधायक रमन अरोड़ा

जालंधर (सतपाल शर्मा): Jalandhar पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने चुनावी अभियान में जालंधर वेस्ट के अलग अलग वार्डो में मुखमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर और बहन मनप्रीत कौर को साथ लेकर चुनावी सभाएं की। जिसमे साथ जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता काम करने वाली पार्टी को ही वोट करेगी मोहिंदर भगत एक ईमानदार इंसान है, और जालंधर वेस्ट को अच्छी तरह जानते है। जिस में मोहिंदर भगत के लिए वोट मांगे जिसमे लोगो का मोहिंदर भगत के प्रति प्यार और विश्वास देख ये यकीन होगा है की भगत भारी वोटो से जीतेगे।

विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि सीएम भगवंत सिंह मान अपने पूरे परिवार के साथ जालंधर में रहेंगे जिससे जालंधर और उकसे आस पास के इलाकों में विकास की रफ्तार तेज होगी। आप विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ती है। यह चुनाव भी हम मुख्यमंत्री भगवंत मान के लोक कल्याणकारी कार्यों के आधार पर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मान सरकार ने पिछले दो सालों के दौरान हर क्षेत्र में काफी सुधार किया है। आज पंजाब के 90 प्रतिशत परिवार के बिजली बिल जीरो आ रहे हैं। खेतों को नहर का पानी मिल रहा है और किसानों को खेती के लिए दिन में ही पर्याप्त बिजली मुहैया कराई जा रही है।

सरकार ने दो साल के दौरान करीब 43000 नौजवानों को बिना किसी रिश्वत और सिफारिश के सरकारी नौकरियां दी। हर तरह के माफिया पर लगाम लगाने के लिए सख्त कार्रवाई की जा रही है। वहीं शहीदों के परिवार को आप सरकार एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि दे रही है। रमन अरोड़ा ने कहा कि यह चुनाव भ्रष्ट और धोखेबाज बनाम ईमानदार और योग्य व्यक्ति के बीच है। हमें पूरा भरोसा है कि जनता इस चुनाव में धोखेबाजों को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत काफी पढ़े-लिखे और समझदार इंसान हैं। इनका परिवार दो पीढ़ी से जालंधर की जनता की सेवा कर रहा है। इनके पिता चुन्नी लाल भगत ने नगर निकाय मंत्री रहते हुए जालंधर और पंजाब के विकास के लिए काफी अच्छे काम किए। मुख्यमंत्री भगवंत मान अब खुद जालंधर में रहेंगे। इससे पूरे दोआबा के लोगों को सीएम से मिलने और अपनी समस्याएं बताने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मुख्यमंत्री मान के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और हमें पूरा यकीन है कि मान सरकार के द्वारा पिछले दो सालों में पंजाब के विकास के लिए किए गए ऐतिहासिक कामों के कारण हम भारी अंतर से यह चुनाव जीतेंगे। इस अवसर पर कृष्ण लाल अरोड़ा , रमेश लाल अरोड़ा ,टोनी मरवाहा ,राजीव अरोड़ा, सचिन अरोड़ा, अमित चावला, अमित कुमार, रोहित दुग्गल, जतिन गुलाटी,शिभू लहोरिया , संजीव पावा, राजीव ओंकार टीका सहित अन्य लोग उपस्थित हुए।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी