Jalandhar West by-POLL: वोटरों की सुविधा के लिए प्रशासन ने किए विशेष प्रयास

व्हाट्स एप नंबर- 917447447217 पर घर बैठे हासिल करें अपने पोलिंग बूथों की जानकारी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: ज़िला चुनाव अधिकारी डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने आज बताया कि मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब द्वारा 10 जुलाई, 2024 को मतदान वाले दिन पोलिंग बूथों के बाहर कतारों की स्थिति के बारे जानकारी हासिल करने में वोटरों की मदद के लिए विशेष प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि इस पहलकदमी से वोटर पोलिंग बूथ पर जाने से पहले बूथ पर कतार में कितने लोग ठहरे हैं, के बारे में घर बैठे जान सकते हैं।

जिला जालंधर के डीसी अग्रवाल ने बताया कि वोटर अपने व्हाट्सएप पर मोबाइल नंबर +917447447217 को सेव करके और इस नंबर पर ‘वोट’ मेसेज भेज कर कतार में ठहरे वोटरों के बारे में ताज़ा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह सेवा वोटरों को बूथों के बाहर कतार में ठहरे लोगों की संख्या के बारे सूचित करेगी, जिससे उनको वोट डालने के लिए लंबा इन्तज़ार नहीं करना पड़ेगा।

ज़िला चुनाव अधिकारी ने कहा कि यह कदम ज़िला प्रशासन द्वारा आज़ाद, निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान करवाने की वचनबद्धता का हिस्सा है। डॉ अग्रवाल ने सभी वोटरों को इस सेवा का लाभ उठाने और बड़ी संख्या में चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लेने की अपील की। मतदाताओं को वोटों वाले दिन अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग बिना किसी डर, भय से निष्पक्षता के साथ करने के लिए प्रेरित करते हुए डा. अग्रवाल ने कहा कि ज़िला प्रशासन मतदान को निर्विघ्न और उचित ढंग के साथ करवाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts

जालंधर के बड़े रिसोर्ट को मिला निगम का नोटिस,1.58 करोड़ जमा करवाने के आदेश

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर