JALANDHAR: CM मान के घर में प्रवेश से पहले धरने पर बैठे वेटरनरी फार्मासिस्ट यूनियन के कर्मचारी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज वेटरनरी फार्मासिस्ट यूनियन के कर्मचारी सड़कों पर उतर आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार वेटरनरी फार्मासिस्ट यूनियन के कर्मचारियों ने सीएम भगवंत मान के दीप नगर में किराए पर लिए घर से कुछ दूरी पर धरना लगा लिया है। खबर थी कि सीएम मान को आज इस घर में अपने परिवार के साथ प्रवेश करना था। लेकिन उनके गृह प्रवेश से पहले ही यूनियन ने उनके घर के बाहर धरना दे दिया और नारेबाजी शुरू कर दी।

वहीं धरने की सूचना मिलते ही जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सारे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। यह धरना वेटरनरी फार्मासिस्ट यूनियन के अस्थायी कर्मचारियों द्वारा लगाया जा रहा है। कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें सरकार के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है, लेकिन अभी तक उन्हें पक्का नहीं किया गया है। जिसके चलते आज तंग आकर उन्हें यह धरना लगाना पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार यह धरना सीएम आवास से करीब 800 मीटर की दूरी पर लगाया गया है। जिसके चलते पुलिस ने सीएम मान के घर की ओर जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग कर दी है।

वहीं वेटरनरी फार्मासिस्ट यूनियन पंजाब के प्रधान गुरप्रीत सिंह रोमाणा ने बताया कि कच्चे मुलाजिमों ने करीब दस दिन पहले ही सरकार को अल्टीमेटम दिया था। मगर सरकार ने हमारी मांगो को लेकर कोई प्रबंध नहीं किया। ना तो सरकार हमें पक्का कर रही है और ना ही कोई बात आगे बढ़ा रही है। यहां तक कि अभी तक सरकार ने हमारी सेलेरी तक नहीं बढ़ाई। उन्होंने यह भी कहा कि हमें प्रोटेस्ट करने के लिए जगह तक नहीं दी गई, हमें सीएम मान के घर के बाहर धरना लगाना था।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी