Jalandhar: चोरों ने करियाना की दुकान को बनाया निशाना, ताला तोड़ उड़ा ले गए हजारों की नकदी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: (पूजा मेहरा) शहर में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां चोर मंगलवार रात को करियाना की दुकान का ताला तोड़कर वहां से नकदी और सामान चोरी कर ले गए। दुकानदार ने जब सुबह दुकान खोली तो उसे चोरी के बारे में पता चला। फिलहाल यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जहां साफ देखा जा रहा है कि कैसे चोर दुकान में बेधड़क होकर चोरी कर रहे हैं।

वहीं दुकानदार अखिलेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गढ़ा रोड़ बैंक ऑफ महाराष्ट्र के सामने अखिलेश जनरल के नाम से करियाना की दुकान चलाता है। और उसके यहां पहले भी चार बार चोरी हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई भी केस को ट्रेस नहीं किया और अब फिर एक बार चोरी हो गई।

उन्होंने कहा कि आज सुबह जब वह दुकान को खोलने आया तो देखा कि दुकान पर लगा ताला टूटा हुआ था। तभी उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। अखिलेश कुमार ने बताया कि जब दुकान के अन्दर जाकर देखा तो गुल्लक में रखी करीब दस हजार की नगदी, दो सिलेंडर व अन्य सामान और डिवीआर गायब थे। जिसकी सूचना थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस को दे दी गई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा