जालंधर ग्रामीण पुलिस ने करतारपुर में आगामी लोकसभा चुनावों के संबंध में निकाला फ्लैग मार्च

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/करतारपुर)

जालंधर: जिला जालंधर ग्रामीण की पुलिस द्वारा सब डिविजन करतारपुर के क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनावों के संबंध में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस संबंध में प्रेस को जानकारी देते हुए डॉ. अंकुर गुप्ता, आईपीएस वरिष्ठ पुलिस कप्तान, जालंधर ग्रामीण ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के संबंध में जिला जालंधर के शहर करतारपुर और इसके आसपास के गांवों में जिला पुलिस द्वारा एक फ्लैग मार्च किया जाएगा।

इस फ्लैग मार्च में जसरूप कौर बाठ, आई.पी.एस. पुलिस अधीक्षक जांच जालंधर ग्रामीण, पलविंदर सिंह पीपीएस, उप पुलिस अधीक्षक उप-मंडल करतारपुर, विजयकुंवर पाल पीपीएस, उप-पुलिस अधीक्षक, (विशेष शाखा) जालंधर ग्रामीण के अलावा उप-मंडल करतारपुर बल के प्रमुख और करतारपुर पुलिस स्टेशन, मकसूदां और लांबड़ा के अधिकारियों सहित अर्धसैनिक बल ने भाग लिया।

इस फ्लैग मार्च को निकालने का उद्देश्य करतारपुर इलाके में लोगों को बिना डरे मतदान करने के लिए जागरूक करना और शरारती तत्वों को चेतावनी देना है ताकि वे कोई अप्रिय घटना न कर सकें और आम जनता की जान-माल की रक्षा करना है। करतारपुर शहर के क्षेत्र को सुनिश्चित किया जा सके और शहर में चुनाव के दौरान होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जा सके ताकि चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष रूप से संपन्न हो सकें।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार