Jalandhar: AUTO में आए लुटेरों ने दुकान में की लूट, घटना CCTV में कैद

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर शहर में दिन-प्रतिदिन चोरी और लूट जैसी आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ता दिख रहा है। जानकारी के अनुसार बीती देर रात ऑटो में आए चोरों ने ट्रांसपोर्ट नगर के नजदीक इको स्पार्क ई-रिक्शा की दुकान पर धावा बोल दिय। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जिसमें साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे 4 चोर दुकान का शटर उखाड़ कर दुकान में घुसते हैं और वहां से 12 ई-रिक्शा बैटरी और गल्ले में पड़ा 7 हजार कैश उड़ाकर फरार हो जाते हैं।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित दुकान के मालिक रोहित अरोड़ा ने बताया कि रोज की तरह वह रात 10 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह उन्हें पड़ोसी का फोन आया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। इसके बाद जब उन्होंने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान का शटर साईड से टूटा हुआ था। जब वह दुकान के अंदर गए तो वहां से 12 बैटरियां गायब थी और गल्ले में 7 हजार के करीब कैश पड़ा था वह भी नहीं था। उन्होंने यह बताया कि ऑफिस में भी सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने जब सी.सी.टी.वी. चेक किए तो पता चला कि घटना रात करीब 3 बजे कि है। उस समय दुकान के बाहर एक ऑटो रुकता है। जिसमें से 4 चोर उतरते हैं और दुकान का शटर साइड से उखाड़ अंदर से 12 बैटरियां चुरा कर अपने ऑटो रिक्शा में रखकर ले जाते हैं।

वहीं दुकान मालिक द्वारा घटना की सी.सी.टी.वी. विडियो के साथ इसकी सूचना थाना नंबर ८ को दे दी गई है। अब पुलिस उसके आधार पर बनती कार्रवाई करेगी और आरोपियों की तलाश करेगी।

Related posts

Ludhiana: निजी स्कूल की चपेट में आया व्यक्ति, मौके पर मौत

जालंधर के बड़े रिसोर्ट को मिला निगम का नोटिस,1.58 करोड़ जमा करवाने के आदेश

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट