जालंधर पुलिस ने सुलझाई Imperial Medical Hall लूट की गुत्थी, लूट की राशि सहित दोनों लुटेरे काबू

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर के प्रसिद्ध मेडिकल हॉल में बीते दिन हुई लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इम्पीरियल मेडिकल हॉल के मालिक जीवेश आहूजा पुत्र मंजीत राय निवासी मोहल्ला नंबर 377, जेपी नगर ने शिकायत पर दर्ज कराई थी कि 27 जुलाई को उनकी दुकान पर आकर 2 बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति ने कैश काउंटर से 45,000-50,000 रुपये लूट लिए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला/एफआईआर नंबर 77 27 जुलाई अधीन 307,351(2),3(5) बीएनएस पुलिस स्टेशन डिवीजन 4 जालंधर के तहत दर्ज करके जांच शुरू की गई थी।

उन्होंने बताया कि सबूतों की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान जसवीर सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी गांव रौली थाना मेहतपुर जालंधर और चमकौर सिंह उर्फ ​​कौरा पुत्र बलदेव सिंह निवासी रौली गांव धुगरा के रूप में की है। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस टीमों ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 41,200 रुपये, तेजधार हथियार , मोटरसाइकिल बजाज सीटी-100 काले रंग का और लूट के दौरान पहने हुए कपड़े बरामद किए हैं।

उन्होंने आगे ओर जानकारी देते हुए यह भी बतया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि चमकौर सिंह नशे का आदी था और अपनी लत को पूरा करने के लिए वह लूट और डकैती की कई घटनाओं को अंजाम देता रहा है और वर्तमान में उसके खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में 12 मामले दर्ज हैं। जसवीर और चमकौर दोनों एक दूसरे के दोस्त थे। उन्होंने बताया कि इस घटना से पहले दोनों आरोपियों ने सुल्तानपुर लोधी में सूद मेडिकल स्टोर पर एक और डकैती करने की बात भी कबूल की है, जहां से उन्होंने 12,000 रुपये लूटे थे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी