जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने शहर में एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया, 2 किलो हेरोइन, ड्रग मनी और गाड़ियों सहित तीन गिरफ्तार

दोआबा न्यूजलाईन

जालंधर(पूजा मेहरा) पुलिस कमिश्नरेट स्वपन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने ड्रग तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 2 किलो हेरोइन, ड्रग मनी और वाहन बरामद किए है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए CP ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिस पार्टी लम्बा पिंड से जंडू सिंघा रोड के पास नाका लगाकर चेकिंग कर रही थी, इस दौरान उन्हें हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल पंजीकरण नंबर वाला एक व्यक्ति मिला। पी.बी. 08-डीएक्स-7821 पर जाते हुए देखा गया। जिसके बाद शक के आधार पर मोटरसाइकिल को रोककर उसकी तलाशी ली तो सतीश सुमन पुत्र लहिंबर राम निवासी गुरु रविदास मंदिर, गन्ना गांव, जालंधर के पास से 1 किलो हेरोइन बरामद हुई।

जांच के दौरान पता चला कि सुमन बलकार सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी गांव लखनपाल थाना सदर जालंधर और अब निवासी गुरु रविदास नगर नजदीक आकाश कॉलोनी, गली नंबर 1। होशियारपुर इस घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने बलकार को गिरफ्तार कर उसके पास से 720 ग्राम हेरोइन, 12 लाख रुपये ड्रग मनी, एक आई-20 कार (पीबी36-जे-9289) और एक छोटी इलेक्ट्रॉनिक वजन मशीन बरामद की।

इस मामले में एक अन्य आरोपी, जिसकी पहचान कुलवंत राम पुत्र मक्खन लाल निवासी गांव किला बरुण राम कॉलोनी कैंप बजवाड़ा थाना सदर होशियारपुर के रूप में हुई है, जिसके बाद उसे भी 280 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। I20 कार (PB07) -BH-2493) और एक छोटी इलेक्ट्रॉनिक वजन मशीन बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पता चला कि सतीश सुमन अपने गांव के रहने वाले लकी, जो अमेरिका में रहता है, के संपर्क में आया, जिसके बाद वह इस धंधे में शामिल हो गया और लकी उसे खेप भेजता था। स्वपन शर्मा ने कहा कि बलकार को पहले एक किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था और तिहाड़ जेल में बंद कर दिया गया था, लेकिन पैरोल पर रिहा होने के बाद वह वापस जेल नहीं गया। कुलवंत राम अपने जीजा बलकार सिंह के साथ मिलकर हेरोइन की तस्करी करता था। उन्होंने कहा कि तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन लक्की अभी भी फरार है और एफआईआर नंबर 125 दिनांक 18-06-2024 21सी-61-85 एनडीपीएस एक्ट पुलिस स्टेशन डिवीजन 8 जालंधर के तहत दर्ज की गई है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी