जालंधर पुलिस ने पकडे 3 चोर, 20 किलो बिजली की तार बरामद

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर ग्रामीण के गोराया की पुलिस पार्टी ने डकैती/चोरी करने वाले 03 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को जसरूप कौर बाठ आईपीएस, पुलिस कप्तान जांच जालंधर ग्रामीण और स्वर्णजीत सिंह, पीपीएस, उप पुलिस कप्तान उपमंडल फिलौर के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मधु बाला मुख्य अधिकारी थाना गुरैया की टीम ने 20 किलो बिजली के तार के काबू किया है। आरोपियों के खिलाफ एएसआई सुखविंदर पाल चौकी प्रभारी धुलेटा थाना गुराया जिला जालंधर ने मुकदमा नंबर 53 दिनांक 20-04-2024 ए/डी 457,380 थाना गुराया दर्ज कर जांच की और उसके बाद उन्हें काबू कर लिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्वर्णजीत सिंह, पीपीएस, उप पुलिस कप्तान ने बताया कि उन्होंने दिनांक 20-04-2024 को कुलवंत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी गांव पत्ती माने की बडां की जमीन में लगी मोटर से तारों की चोरी की शिकायत के आधार पर 3 व्यक्तियों को पकड़ा है।
पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अमित कुमार पुत्र तिलक राज निवासी कृष्णा कॉलोनी गुराया, थाना गुराया, मुहम्मद स्कीब पुत्र नबी हुसैन निवासी सिमरिया जिला दबरिया (यूपी) हाल निवासी गुराया और दीपक पुत्र सुरेश कचनार निवासी सीतापुर (उत्तर प्रदेश) हाल निवासी कृष्णा कॉलोनी गुरैया बताई है। वहीं तलाशी के दौरान उनके पास से 20 किलो बिजली की तार बरामद हुई। जांच में पाया गया है कि यह लोग और लोगों के यहां से भी बिजली की तार काट कर चोरी कर दूसरी जगह इसे बेचते थे।

इसके बाद पुलिस द्वारा पकडे गए तीनों आरोपियों को माननीय जिला मजिस्ट्रेट फिल्लौर की अदालत में पेश किया गया। इसके चलते आरोपी का पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है। दोषियों से थाना हजा के इलाके में हुई ओर चोरियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी