जालंधर पुलिस ने पकडे 3 लुटेरे, खिलौना पिस्तौल से कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम, लूट का सामान बरामद

लुटेरों ने 3 पेट्रोल पंप व दर्जन भर लूट की वारदातों को दिया अंजाम

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर/फिल्लौर: जालंधर ग्रामीण पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिन्होंने कई जगह खिलौने की पिस्तौल के बल पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लूट का मोटरसाइकिल, एक खिलौना पिस्तौल, 3 नकली गोलियां, एक कार और तेजधार हथियार बरामद किए गए हैं।

इस मामले में थाना बिलगा के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि लुटेरों ने अब तक की पूछताछ में बताया कि उन्होंने एक खिलौना पिस्तौल जो बिल्कुल असली जैसी दिखती थी और कुछ ऊंची आवाज में धमाका करने वाली नकली गोलियां खरीद ली। वारदात करने से पहले वह नकली गोलियां चला देते जिससे लोगों में दहशत फैल जाती और लोग सहम जाते थे। जिसके बाद यह लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते थे। वहीं इस मामले में फिल्लौर पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना परमिंद्र सिंह जो पहले नशेड़ी था कुछ दिन पहले विदेश से वापस लौट कर लुटेरा बन गया और एक के बाद लूट की वारदातों को अंजाम देता चला गया।

वहीं ए.एस.आई. अश्वनी कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ इस गिरोह के आरोपियों परमिंद्र सिंह पींदू पुत्र हरजाप सिंह, गुर मोहित सिंह गोपी पुत्र तरसेम सिंह, अमृतपाल पुत्र होशियार सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला है कि 3 आरोपियों में से एक आरोपी विदेश जाने के चक्कर में एजेंट की ठगी का शिकार हो गया था। जिसके बाद आरोपी पत्नी सहित बिना घरवालों को बताए नूरमहल के एक होटल में रहकर लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस के अनुसार उन्होंने एक महीने में 3 पेट्रोल पंप पंप, एक मेडिकल स्टोर और दर्जनों लूट की बड़ी वारदातों को खिलौना पिस्तौल से नकली गोलियां चलाकर अंजाम दिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी