जालंधर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किए 2 बाइक चोर

दोआबा न्यूज़लाईन ( जालंधर/क्राइम)

(सपना ठाकुर) जालंधर ग्रामीण के लांबड़ा की पुलिस पार्टी ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एक उच्च पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंस्पेक्टर जतिंदर कुमार पुलिस स्टेशन लांबड़ा ने पुलिस टीम सहित बाजरा मोड़ जालंधर नकोदर रोड पर गश्त और चेकिंग के दौरान एक मुखबिर की सूचना पर नाका लगाया। जहां उन्होंने जालंधर साइड से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू किया।

पकड़े गए युवक ने अपनी पहचान जसप्रीत पुत्र राज कुमार निवासी मकान नंबर 322 टॉवर एन्क्लेव फेस-1 नजदीक वडाला चौक लांबड़ा बताई। आरोपी के पास से पुलिस ने काले रंग का पीबी09-वी-7539 नंबर मार्का पल्सर काबू किया। जिसके कागज युवक के पास नहीं मिले।

पूछताछ में आरोपी जसप्रीत ने बताया कि उसने उक्त मोटरसाइकिल पल्सर टावर एन्क्लेव फेज-1 जालंधर से चोरी की थी। अब वह चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने के लिए नकोदर साइड जा रहा था। पुलिस ने आरोपी जसप्रीत के खिलाफ थाना लांबड़ा में मुकदमा नंबर 05 दिनांक 24.01.24 ए/डी-379,411 आईपीसी दर्ज कर दिया है।

आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर एक ओर काल रंग की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर नंबर पीबी07-टी-5615 जालंधर से चोरी की थी। जिसके आधार पर एएसआई नरेंद्र द्वारा किशोर को पकड़कर उसके पास से मोटरसाइकिल स्प्लेंडर बरामद की।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी