Jalandhar: लोगों ने बाइक चोरी करते 3 युवक रंगे हाथ पकड़े

लोगों ने बाइक चोरी करते 3 युवक रंगे हाथ पकड़े सामान लेने पास में गया था मालिक

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: महानगर में लगातार आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा घटना आज शहर के टांडा फाटक के पास से सामने आई है, जहां लोगों ने चार युवकों को बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद बाइक मालिक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बाइक चोरी करने आए चोरों की जमकर धुनाई की। इस दौरान घटनास्थल पर जमकर हंगामा हुआ।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बाइक मालिक अमित कुमार ने बताया कि वह टांडा फाटक बंद होने के कारण फाटक के पास अपनी बाइक खड़ी कर फाटक की दूसरी तरफ एक दुकान पर सामान लेने गया था। जब कुछ देर बाद उन्होंने आकर देखा तो दो युवक उसकी बाइक में डुप्लीकेट चाबी लगाकर लॉक खोलने का प्रयास कर रहे थे। जिस पर अमित कुमार ने चोरों को पीछे से आवाज लगाई तो दोनों चोर घबरा गए और बाइक छोड़ भागने लगे। जबकि तीसरा चोर सड़क पर मोटरसाइकिल लेकर तैयार खड़ा था। जिसके बाद पीड़ित बाइक सवार ने शोर मचाकर लोगों की सहायता से तीनों चोरों को मौके पर ही पकड़ लिया। चोरों के पास से एक पलास, एक चाकू और एक पेंचकस बरामद हुआ है। जांच में पता चला कि जिस बाइक पर चोर आए थे उसके कागजात नहीं थे।

वहीं पूछताछ में तीनों चोरों ने बताया कि वह गांव बल्लथ के रहने वाले हैं और मां चिंतपूर्णी दरबार के मेले से होकर वापस घर जा रहे थे। तीनों आरोपियों ने कहा कि उनपर लगा बाइक चोरी का आरोप गलत है। फिलहाल तीनों आरोपियों को लोगों ने थाना नंबर 3 के हवाले कर दिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी